Home / Hindi News / आर्थिक भ्रष्टाचार के मामले में NDTV के खिलाफ सीबीआई की कार्यवाही, फर्जी सेक्युलर लोगो ने लगाया मीडिया की आजादी का नारा
cbi-roy

आर्थिक भ्रष्टाचार के मामले में NDTV के खिलाफ सीबीआई की कार्यवाही, फर्जी सेक्युलर लोगो ने लगाया मीडिया की आजादी का नारा

वैसे तो भारत में अनेक मीडिया समूह और पत्रकार है जो अपने आप पाक साफ़ बताते और टीवी चैनल्स, अख़बार, पत्रिका, ऑनलाइन ब्लॉग, न्यूज़ वेबसाइट में पब्लिक फिगर्स को सत्संग के प्रवचन सुनाते है, लेकिन NDTV इंडिया की बात ही कुछ अलग है. यह कांग्रेसी चैनल हिन्दू विरोधी, भारत विरोधी, बीजेपी और आरएसएस विरोधी एजेंडा चलाने के लिए बदनाम है. इस चैनल के मालिक आर्थिक अपराध में लिप्त रहते है. लेकिन जब उनके खिलाफ कोई क़ानूनी कार्यवाही होती है तो ये मीडिया की स्वतंत्रता की आड़ में अपने आर्थिक अपराध को छुपाने के प्रयत्न करते है.

हाल ही में सीबीआई ने NDTV के को-फाउंडर प्रणय रॉय के दिल्ली और देहरादून निवास पर छापेमारी की. उनपर आरोप है की उन्होंने ICICI बैंक 48 करोड़ रुपए का नुकसान पहुचाया था. NDTV इंडिया ने आरोप से इनकार किया है. चैनल के पत्रकार रविश कुमार ने सीबीआई रेड तो मीडिया की आजादी पर हमला बताया है और प्रधानमंत्री मोदी को सीधे कैमरे के सामने आने की चुनौती दी है है.

रविश कुमार का विडियो-

NDTV इंडिया के ऊपर विदेशो में फर्जी कंपनी बना कर काला धन सफ़ेद करने के भी आरोप है. अगर NDTV इंडिया के भ्रष्टाचार के खिलाफ यहाँ लिखने लगू तो मुझे एक किताब लिखना होगा. आप इस कांग्रेसी चैनल के भ्रष्टाचार के बारे में “NDTV frauds” नामक किताब पढ़कर जानकारी ले सकते है.

NDTV इंडिया के समर्थन में दलाल और सेक्युलर मीडियाकर्मी भी जुटने लगे है-

लेकिन इस चैनल के भ्रष्टाचार को इस विडियो को देखकर समझा जा सकता है-

आगे आगे देखते जाइए क्या होता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

*

x

Check Also

yogi-adityanath-gorakhpur-hospital

गोरखपुर में अस्पताल और ऑक्सीजन सप्लायर कंपनी के बीच हुए झगड़े में 64 बच्चो की मौत, लेकिन इल्जाम योगी सरकार पर

गोरखपुर: चीन के बाद दूसरी सबसे बड़ी आबादी वाले देश भारत में इंसानी जान काफी सस्ती ...