Home / Hindi News / एक और काँग्रेसी नेता ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, कपिल सिब्बल ने ट्विटर पर कांग्रेस और राहुल को किया अनफॉलो
sibal-unfollow-rahul-gandhi

एक और काँग्रेसी नेता ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, कपिल सिब्बल ने ट्विटर पर कांग्रेस और राहुल को किया अनफॉलो

नई दिल्ली: हिंदी में एक कहावत है: रस्सी जल गई लेकिन ऐंठन नहीं गई। यह कहावत आजकल भारत का मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर यह कहावत बिलकुल सही साबित होती है। आजादी के बाद से ही कांग्रेस गांधी परिवार की चमचागिरी करने वाले नेताओं की पार्टी रही है। देश की आजादी के बाद कांग्रेसी नेताओं ने करीब 60 साल तक देश की जनता को जमकर मुर्ख बनाया और सत्ता की मलाई चाटने का काम किया।  बदलते वक़्त के हिसाब से खुद को बदला नहीं। यही कारण है कि कांग्रेस का नाव धीरे-धीरे डूब रहा है और इस नाव की सवारी करने वाले नेता मौका देखकर दूसरे नाव पर जम्प कर रहे है ताकि उनकी राजनीतिक दुकान यु ही चलती रही।

 

भारतीय मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार एक काँग्रेसी नेता ने कांग्रेस को छोड़ दिया है। जनसत्ता की खबर के अनुसार सुप्रीम कोर्ट के वकील और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर कांग्रेस और राहुल गांधी को अनफॉलो कर दिया है। सोशल मीडिया में कपिल सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने का अफवाह है। आगे क्या होता है उसकी रिपोर्टिंग हम जरूर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

*

x

Check Also

lalu-prasad-pratap-sons-tejashvi-and-tej

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री ने किया राष्ट्रगान का अपमान, देशद्रोह का मामला दर्ज

पटना, बिहार: इधर कुछ दिनों से बिहार लगातार नेशनल और इंटरनेशनल मीडिया में बना हुआ है। ...