Home / Hindi News / लालू यादव ने संसद भवन के अंदर किया पत्रकारों का अपमान, मीडिया की आजादी के समर्थको के मुह पर लगा ताला
republic-lalu

लालू यादव ने संसद भवन के अंदर किया पत्रकारों का अपमान, मीडिया की आजादी के समर्थको के मुह पर लगा ताला

पूर्वी भारत का बदहाल राज्य बिहार अपने जनप्रतिनिधियों के मूर्खतापूर्ण बयानों, जंगलराज, हाई क्राइम रेट, भीषण बेरोजगारी, जातिवादी नेताओ के राजनितिक नौटंकियो और सभी प्रकार की नकारात्मक खबरों के लिए बदनाम है.

हम सभी जानते है की लालू यादव के लालटेन युग में बिहार बर्बाद हुआ और देश-दुनिया में बिहारियों की नेगेटिव  इमेज बनी. फिलहाल स्वघोषित सुशासन बाबु नितीश कुमार, घोटालेबाज और पाखंडी नेता लालू यादव की मदद से बिहार की सत्ता पर काबिज है.

लालू यादव ने बिहार को बर्बाद किया. फिर भी वोटर्स के लिए लालू यादव गरीबो का मशीहा है. मेरा मानना है की बिहार की बदहाली के लिए लालू यादव का सपोर्ट करने वाले बिहारी लोग ही जिम्मेदार है.

आजकल लालू यादव बिहार में अपने को नालायक बेटो के माध्यम से बेहिसाब घपले घोटाले कर रहे है और हमारे देश की कांग्रेसी मीडिया लालू यादव का “मीडिया ट्रायल” नहीं कर रही है. यही वजह है की इस बिहारी नेता का घमंड बहुत बढ़ गया है.

हाल ही इंग्लिश चैनल रिपब्लिक के पत्रकारों ने संसद भवन के अन्दर लालू यादव से मुस्लिम आतंकवादी शहाबुद्दीन से उनके संबंध और उनके द्वारा किये जा रहे घोटाले के बारे में तीखा सवाल किया था. सवाल का जवाब देने के बजाये लालू यादव ने रिपब्लिक चैनल के पत्रकारों के साथ बुरा बर्ताव किया और उन्हें गालिया दी.

हिन्दू विरोधी, बीजेपी और आरएसएस विरोधी, मुस्लिम आतंकवाद समर्थक और पाकिस्तान समर्थक कांग्रेसी चैनल NDTV इंडिया पर भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई रेड होने पर कुत्ते की भौकने वाले कांग्रेसी पत्रकारों, एडिटर्स गिल्ड, सेक्युलर नेताओ और बुद्धिजीवी लोगो के मुह इस शर्मनाक घटना पर नहीं खुला.

रिपब्लिक टीवी के पत्रकारों ने लालू यादव के खिलाफ FIR कर दिया है. पत्रकार अर्नव गोस्वामी ने भी लालू यादव की आलोचना की है.

मै देश की नयायपालिका से ये पूछना चाहता हूँ की चारा घोटाले में 5 साल की सजा होने पर भी लालू यादव को जेल में रखने के बजाय किस आधार पर बेल मिला हुआ है और टैक्सपेयर के पैसो से VIP सुविधा क्यों दी जा रही है? क्या भारतीय नयायपालिका देश के ताकतवार अपराधियों को जेल के अन्दर नहीं रख सकती?

लालू यादव का बिहार को दिया जाने वाला नया गिफ्ट-

  1. मिट्टी घोटाला
  2. लालू यादव के सम्बन्धियों द्वारा बेनामी संपति का संचय.

अब समय आ गया है की लालू यादव जैसे राजनितिक गंदगी का कुछ न कुछ इलाज किया जाए नहीं तो ये दोगला नेता बिहार के साथ साथ भारत को भी बर्बाद कर देगा.

इस विडियो को जरुर देखे- 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

*

x

Check Also

yogi-adityanath-gorakhpur-hospital

गोरखपुर में अस्पताल और ऑक्सीजन सप्लायर कंपनी के बीच हुए झगड़े में 64 बच्चो की मौत, लेकिन इल्जाम योगी सरकार पर

गोरखपुर: चीन के बाद दूसरी सबसे बड़ी आबादी वाले देश भारत में इंसानी जान काफी सस्ती ...