Home / Hindi News / या तो मुसलमान बन जाओ या मरने के लिए तैयार हो जाओ, बलात्कार के बाद रिजवान ने दी पीड़िता को धमकी
rijwan-gangrape-up

या तो मुसलमान बन जाओ या मरने के लिए तैयार हो जाओ, बलात्कार के बाद रिजवान ने दी पीड़िता को धमकी

सुदर्शन न्यूज़ वेबसाइट के मुताबित उत्तरप्रदेश में एक मुस्लिम शख्स ने एक बालिका को बंदी बनाकर अपने दोस्तों के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद पीड़िता को अपने धर्म बदलने की धमकी दी और कहा अगर धर्म नहीं बदला तो क़त्ल कर देंगे।

बुलंदशहर के ककोड़ क्षेत्र के समाजवादी चेयरमैन और स्थानीय नेता रिज़वान खान से जुड़ा है जिनके ऊपर 24 अप्रैल को अपनी दबंगई के चलते एक भाजपा नेता की बेटी के अपराह्न करने का आरोप लगता हैं. इस आरोप के बाद पीड़िता के अनुसार अपहरण के बाद रिजवान और उसके दोस्त उसके साथ मिल कर सामूहिक बलात्कार करते हैं . इसके बाद एक भाजपा महिला विधायक जी को लड़की को बरामद करने के लिए धरना तक देना पड़ता है और इसके बाद वो लड़की काकोड के थानेदार जनक सिंह चौहान पर सब कुछ भूल कर कुछ ले दे कर समझौते के दबाव का आरोप लगाती है . 

Rizwan khan gang rape up

पीड़िता के अनुसार अपरहरण के बाद उसके साथ रिजवान के तमाम साथी उसके साथ बलात्कार करते थे . पीड़िता आगे बताती है की अपनी ऊंची पहुंच का हवाला दे कर रिज़वान कहता था की जिन्दा रहना है तो हिंदुत्व त्याग कर मुसलमान बन जाओ वरना मार डाली जाओगी . जब भाजपा की महिला विधायक विमला सोलंकी के धरने आदि के बाद ४ मई को लड़की बरामद हुई तो अब पींडता को न्याय की आशा है . पीड़िता के अनुसार उसे बराबर और लगातर धमकियां मिल रही हैं कभी कत्ल की को कभी मुसलमान बन जाने की . पीड़िता के लिए ये बेहद मुश्किल घड़ी है जिसका सामना वो अपनी शक्ति और सामर्थ्य से कर रही है .

2 comments

  1. Fir y muslim log bolte hwe are not safe
    Ab kon safe nahi h who is in danger

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

*

x

Check Also

Aadhar-card

आधार कार्ड के प्रयोग से उत्तराखंड में खुला भ्रष्टाचार का खेल, 2 लाख मुस्लिम छात्र रातोरात ग़ायब

विशेष रिपोर्ट, नई दिल्ली: भारत में भ्रष्टाचार एक गंभीर समस्या है। 1947 में देश के आज़ाद ...