Home / Hindi News / कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित का विवादित बयान, भारतीय सेना अध्यक्ष को बताया “गली का गुंडा”
sandeep-dixit-vipin-rawat

कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित का विवादित बयान, भारतीय सेना अध्यक्ष को बताया “गली का गुंडा”

हमारे प्रिय पाठकगन,

2014 में बीजेपी के हाथो करारी हार का सामना करने वाली मुस्लिम आतंकवाद प्रेमी और हिन्दू विरोधी राजनितिक दल कांग्रेस के सितारे गर्दिश में है. 2014 के लोकसभा चुनाव में हारने के बाद कांग्रेस अनुभवहीन नेता राहुल गाँधी के नेतृत्व में लगातार चुनाव हार रही है. 1947 में आजादी मिलने के बाद हाल के वर्षो तक लगभग सारे भारत में एकछत्र राज कर रही कांग्रेस आज अपने वजूद को बचाने के लिए संघर्ष कर रही है. भारत में तेजी से विलुप्त होते इस दल को अभी तक ये नहीं मालूम है की सत्ता में वापसी के लिए मुस्लिम तुष्टिकरण, इस्लामिक आतंकवाद और सेकुलरिज्म की नहीं बल्कि देश हित और विकास की बाते करनी होती है. कांग्रेस के नेता आये दिन देश-विरोधी और भारतीय सेना विरोधी बाते करते रहते है.

इसी कड़ी में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के पुत्र और कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित ने भारत के आर्मी प्रमुख जनरल बिपिन रावत को “गली का गुंडा” बताया. इस घटिया बयान की आलोचना होने पर इस घटिया कांग्रेसी नेता ने “थूक फेककर चाटने की तर्ज पर” तुरंत माफ़ी मांग ली है.

ये विडियो देखे-

भारत में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार है. हर कोई बिना किसी रोक-टोक के अपनी राय जाहिर कर सकता है. भारत में कुछ देशद्रोही, मुस्लिम आतंकवाद प्रेमी, नकली सेक्युलर नेता, दलाल पत्रकार और मुस्लिम आतंकवादी देश पाकिस्तान के एजेंट इसी अधिकार का फायदा उठाकर भारत के खिलाफ आग उगलते है.

भारतीय सेना के खिलाफ आक्रमण क्यों?

2014 के बाद केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनने के बाद भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर में जारी पाकिस्तान प्रयोजीत इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ काफी कड़े तेवर अपनाया है. यही कारण है की-

  1. भारत सरकार ने जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के फन को कुचलने के लिए इंडियन आर्मी को आधुनिक हथियार दिए है.
  2. पाकिस्तान की तरफ से होने वाले आतंकवादी हमलो, अकारण गोलीबारी, घुसपैठ इत्यादि का करारा जवाब देने देने के लिए इंडियन आर्मी को फ्री हैण्ड दिया गया है.
  3. आतंकवादियों के खिलाफ एक्शन लेने के दौरान भारत सेना पर पत्थरबाजी करने वाले मुस्लिम युवको को आतंकवादी की केटेगरी में रखकर उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा है. हाल के दिनों में भारत में घुसपैठ करने वाले मुस्लिम आतंकवादियों और उनके लोकल समर्थको को इंडियन आर्मी ने कुत्ते की मौत मारा है.
  4. कश्मीर में इस्लामिक आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले मुस्लिम आतंकवादियों के पाकिस्तान कनेक्शन और हवाला फंडिंग को बंद किया गया है
  5. इंडियन आर्मी लोकल मुस्लिम आतंकवादियों को खोज-खोज कर जन्नत के टूर पर भेज रही है.

भारत सरकार और इंडियन आर्मी के कड़े रुख के बाद इस्लामिक आतंकवादियों का समर्थन करने वाले सेक्युलर नेताओ को पिछवाड़े में आग लग गई है. कुछ दिन पहले वामपंथी  इतिहासकार और लेखक पार्था चटर्जी ने  आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत को “जनरल डायर” (जलियांवाला बाग गोलीकांड के लिए कुख्यात ब्रिटिश सैनिक) बताया था.

इस घटना के बारे में पूरी जानकारी के लिए एक विडियो जरुर देखे-

नेशनल कॉन्फ्रेंस की महिला विंग ने की गोगोई को फांसी देने की मांग-

हमारी राय:

हमारा मानना है की पूर्ण बहुमत होने के वाबजूद देश में हो रही देशविरोधी गतिविधयो को न रोक पाना मोदी सरकार की कमजोरी है. जब तक देश की सेना मजबूत है तभी तक भारत सुरक्षित है. भारतीय सेना पर हमला करने वाले हर दरिंदे को मौत के घाट उतारना जरुरी है चाहे वो कोई भी हो. हमें देश में घटिया नेताओ की नहीं बहादुर सैनिको की जरूरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

CAPTCHA Image

*

x

Check Also

trump-modi-us

भारत और अमेरिका ने लिया इस्लामिक आतंकवाद को ख़त्म करने का प्रण, चीन, पाकिस्तान, और ईरान भड़के

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिलहाल अमेरिका की यात्रा पर है। इस यात्रा के दौरान मोदी ...